Friday 30 September 2016

हरियाणवी मस्त चुटकुले

😜😜😜😷
हनुमान जी -   भोले नाथ! अब मैं धरती पर नहीं रह सकता।

भोले नाथ - क्यों?

हनुमान जी - पहले लोग लेट के माथा टेकते थे, फिर घुटने लगे, फिर लोग दूर से ही सिर को झुका के चले जाने लगे। मैं फिर भी   खुश था, लेकिन अब तो घोर कलयुग आ गया है||

           प्रभु! कल एक लड़की आई और हाथ हिला के बोली -
हाय! हनु,
What’s up?
ऐसे मुँह, क्यों फुला रक्खा है?
Just chill baby!
😂😂😂










शिक्षक एक लड़की के लिए सबसे बड़ी सजा क्या हो सकती है?
एक छात्र - उसे नयी ड्रेस दी जाये, नई ज्वेलरी और बेहतरीन कास्मेटिक्स,
फिर उसे एक ऐसे कमरे में बंद कर दें जिसमें आईना ना हो।.
😶😶😶😶😶😶😶








एक शराबी आकाश में देखकर दूसरे शराबी से पूछने लगा :
ये चांद है या सूरज.??
.
.
.
दूसरा शराबी : पता नही, मैं तो इस शहर में नया हूं.
😝 😉 😜 😂 😄











सुबह रास्ते में मेरी गाड़ी बंद हो गयी

पीछे वाला पों पों

मैं गाड़ी से उतरा,पीछे वाले को चाबी दी
ले भाई,तू स्टार्ट कर ले
हॉर्न मैं बजाता हूँ

😆😆😆😆😆😆










छोटी चीज़ें अक्सर डरा देती हैं...
.
.
.
..
.
.

आप पर्वत पर बैठ सकते हैं
लेकिन सुई पर नहीं...

-पप्पू टेलर
😝😝😝😆😆😆😂








कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती

परंतु

बेइज्जती जरूर हो जाती है 😜










जैसे अंग्रेजी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे, सरकारी स्कूल के बच्चों को *हीन भावना* से देखते थे,
वैसे ही अभी रिलायंस जिओ रखने वाले, बाकी नेटवर्क वालों को देख रहे हैं...!! 😜😜😜










टीचर ने कहा : यदी भुकंप आए तो हमे खुले मे जाना चाहिए....
तभी एक छात्र ने कहा
.
.
.
.
खुले मे जाने से विद्या बालन ने मना किया है॥
😄😃😀😊😍😚😙😜😝😛











~~~राजस्थानी छात्र~~~
परीक्षा देते समय...

ओ हुग्यो

ओ भी हुग्यो

ओ भी हुग्यो

और

ओ भी हुग्यो ।।

और परिणाम आने के समय...




ओल्ले... 😮
ओ कांई हुग्यो ??
😜😜😜😝😝😝











आजकल के बच्चे ज़रा ज़रा सी उम्र में महंगी महंगी बाइक्स
रखते हैं.. 😒
.
.
हम तो उस उम्र में अपनी साइकिल की ताड़ियो में CD
फसाकर खुद को जॉन अब्राहम समझ लेते थे… 😂 😂
😂

0 comments:

Post a Comment