Tuesday 4 October 2016

☺😢☺हरियाणवी जोक्स 😢☺😢

लड़की ने
प्यार से लडके के
सीने पर अपना सर
रखा और बोली :

जानू, आपका दिल कितना कुरकुरा है....

लडका: अरे पगली, दिल कुरकुरा नहीं है,
बीड़ी का बंडल रखा
है जेब मे ।
😜😜😜😜😜😜😜
[10/1, 10:50 PM] ‪+91 80034 50205‬: पत्नी: मैं जो भी काम करती हूँ उसमे पूरी तरह डूब जाती हूँ। .
.
.
.
.
.
पति: तुम किसी दिन कुआँ क्यों नहीं खोदती?😂😂😂😂😂😳😳😳












हम ऐसे समय में जी रहे है जहाँ लोग
10 मिनट की मुलाकात में शादी फिक्स कर देते है

लेकिन 1-1 घंटे के पांच इंटरव्यू लेने के बाद भी नौकरी नहीं देते

@भड़का हुआ बेरोजगार@😂☺☺☺☺













नवाज शरीफ - हमारे पास 'एटम बम' है।
हिना रब्बानी- हर मामले में मुझे मत घसीटा करो।
☺☺☺☺☺☺☺☺








छोरा : तेरे में भूत आवे है के ?
छोरी : क्या मतलब ?
छोरा : तेरे बाल बिखरे होए थे प्रोफाइल पिक्चर
में ?
छोरी : कमीण के बीज
नाहये पाछे सेल्फ़ी ली थी
😜😜😜😄😄😃🙋
[









साले पाकिस्तान वाले भी पागल हैं, लड़ने को फिरते हैं,

इनको कोन समझाये की,जितनी तुम्हारी आबादी है उतने लोग तो हमारे__😃

यहाँ JIO SiM लेने के चक्कर में लाइन में खड़े रहते हैं.... 😜☺☺☺☺☺










पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का कहना है कि हमारे 2 सैनिक जो आतंकी कैंप में बीड़ी मांगने गए थे...उन्हें भारतीय सेना ने मार दिया
☺☺☺☺☺☺☺☺☺








कुछ खूबसूरत लड़कियो के साथ उनके अजीबो गरीब पति देख कर
ऐसा लगता है..
जैसे..
.
.
बेचारी ने उपवास में गलती से कुछ खा लिया होगा  😂 😜 😜













कल एक साधु बाबा मिले,
मैंने पूछा---" कैसे हैं, बाबाजी ? "
बाबाजी बोले---" हम तो साधु हैं बेटा....हमारा राम हमें जैसे रखता है, हम वैसे रहते हैं.....तुम तो सुखी हो ना, बच्चा ? "

मैं बोला---" हम तो संसारी हैं, बाबाजी.....

हमारी सीता हमें जैसे रखती है, हम वैसे रहते हैं। "😌😌

😂😂😂😂😂😂😂😂











जब   मैंने  "दारू"
पहली  बार  पी थी,

में  खुद  अपनी  नज़र
में  गिर  गया  था.......

और  मैंने   दारू   छोड़ने    का
फैसला   कर  लिया ?

लेकिन  तब  मैंने,
इन  तमाम  लोगों  के  बारे  में सोचा..... .

1.किसान-जो अँगूर  उगाते  है।

2.वो "दारू"   फेक्टरी   के  मजदूर,

3.वो  कांच  की  बोतल   की  फेक्टरी में  काम  करने  वाले  मजदूर,

4.वो "बार" में  नाचने  वाली  गरीब
बार डांसर,

5.वो "बार"में  काम  करने  वाले वेटर,

6.वो "कबाड़ी" जो  बोतल  इकट्ठा  कर अपनी  रोजी रोटी कमाते है,

7.इन सबको  लादकर  चलने वाले गरीब ट्रक ड्राइवर ,

8.और उनके  बीबी बच्चों के बारे में सोचा  तो मेरी आंख भर आयी,😢
😢😤😢😤😢😤😢
और बस......
उसी पल फैसला  किया  की  अबसे,
में  रोज  पियूँगा........

क्योंकि .........

"अपने  लिये तो सब जीते  है,
हम तो  गरीबों के लिये पीते है"

प्लीज़  सेन्ड टू आल फ्रेंड😜😜

Let them also join us....
🍺🍺🍺🍺🍺🍺🍺🍺🍺🍺🍺🍺🍺🍷🍷🍷🍷🍷🍷🍷🍷
जीयो   और  जीने  दो,
पीयो   और  पीने  दो............

0 comments:

Post a Comment