Monday 17 October 2016

Mast haryanvi jokes

MAST HARYANVI JOKES

p: सरदारजी ने अमरुद लिए तो उसमें से कीड़ा निकला।
सरदारजी अमरुद वाले से: इसमें तो कीड़ा है !
अमरुद वाला: ये किस्मत की बात है, क्या पता अगली बार
मोटरसाइकिल निकल जाए।
सरदार जी : 2 किलो और दे दो।




p: एक बार कालू दुकान प जा क बोल्या :
ताऊ अठन्नी की चीनी दे
दे।
दुकानदार ने उसकी हथेली प
माडी सी चीनी धर
दी
.
.
.
.
कालू चीनी का फाका मार क न्यू
बोला : हाँ ताऊ , मीठी स, तोल दे
इब !!!



p: हद है यार
अब ये अफवाह कौन फैला रहा है
की
जो लड़किया ब्रश नही करती
.
.
वो अपना मुह कपडे से बांध करके
घूमती है...!


p: भारत मे ट्रेने इतनी लेट आतीं हैं

के पटरी पर आत्महत्या
करने वाला भी

चिप्स के पैकेट और पानी की बोतल लेकर लेटता है...



p: पापा :-    आज तक तूने
कोई ऐसा काम किया है
जिससे   मेरा सिर उँचा हुआ हो?

बेटा  :-   1 बार  आपके सर के नीचे तकिया लगाया था .,
  भूल गये?..!!



p: जब फोन की घण्टी बजने पर मुंह में
भरा गुटखा थूकना पड़े

लेकिन वो कॉल रॉन्ग नम्बर nikale

तो बंदा ऐसा चेहरा बनाता है

मानो लाखो का नुकसान हो गया हो...


p: Punjabi बहू: क्या मेरी नाक मोटी हैं?

Punjabi सास: ना मेरा बेटा!

बहू: क्या मैं हाथी जैसी मोटी हूँ।

सास: ना बेटा, तुम तो बिल्कुल Barbie Doll जैसी हो।

बहु: क्या मैं काली हूँ?

सास: ना बेटा तुम तो बहूत प्यारी हो।

बहू: तब फिर सब लोग यें क्यों कहते है कि तुम अपनी सास जैसी लगती हो ?

सास: लावां जुत्ती, बांदरी जई, काली हभशण...फिट्टे मुँह...उल्लू दी पट्ठी...भूतणी दी..किद्दां बकवास करदी आ।



p: निगाहे आज भी ढुंढ रही है उस महान कमीने को
.
.
जिसने बरसों पहले कहा था,.......
.
"इंटरनेट का अविष्कार,.....
लोगों का समय बचाएगा"

0 comments:

Post a Comment